बी.एस. मेमोरियल स्कूल में र्इसा मसीह के जन्मदिन को क्रिसमस उत्सव के रूप में मनाया गया


| December 24, 2014 |  

आबूरोड़ 24 दिसम्बर बी.एस. मेमोरियल स्कूल में र्इसा मसीह के जन्मदिन को क्रिसमस उत्सव के रूप में मनाया गया । उत्सव के तहत विधालय में आयोजित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नन्हें-मुन्नों ने उत्साह से भाग लेकर जन्मोत्सव को जीवन्त रूप दिया। प्रभु यीशु के जन्म की खुशी मनाते हुए छात्र-छात्राओं ने सितारों व रंग बिरंगी रोशनी से सजे रंगमंच पर बच्चों के सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से वातावरण को सतरंगी बना दिया।
कार्यक्रम के अन्तर्गत के.जी. के नन्हें-मुन्नें छात्रों द्वारा ‘हेप्पी क्रिसमस……. गीत पर डान्स कर सभी को भावविभोर कर दिया। इसके उपरान्त विधालय के छात्र-छात्राओं द्वारा संगीत शिक्षक तनुज शर्मा के निर्देशन में केरल सोंग ‘ मेरीज बायज चाइल्ड…… तथा ओल्ड़ मेलाडीज ‘एक प्यार का नगमा…..,तेरे जैसा यार…….. गाने पर प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया। विधालय के एक अन्य ग्रुप ने नृत्य शिक्षक स्टेनली मेकार्थी के निर्देशन में इन्टरनेशल डान्स स्टाइल ‘ जाइव पर डान्स का बम्पर प्रदर्शन किया।

bs-memmorial-christmas - Copy

छात्रों ने प्रभु यीशु की सेना बनाकर नृत्य प्रस्तुति से सबको झूमने के लिए मजबूर कर दिया। इस अवसर पर विधालय में भगवान यीशु जीवन पर आधारित मनोहर झाकियों का प्रदर्शन भी किया गया। विधालय के निदेशक प्रमोद चौधरी ने र्इसा मसीह के उपदेश को आत्मसात कर जीवन को सार्थक व सफल बनाने का संदेश देते हुए कहा कि संसार में सभी जीव समान है अत: सभी को कल्याण व सुख के लिए कार्य करना चाहिए। इस अवसर पर विधालय के बैंड-दल ने भी धमाकेदार प्रस्तुति दी।
अंत में सांता क्लाज ने विधार्थियों के बीच जाकर नृृत्य किया और बच्चों को चाकलेट तथा उपहार बाटे। इस अवसर पर मेलविन रोजर्स, गोविन्द गहलोत, मेरी मैथ्यू, केरलाइन स्काट, लक्ष्मण कुमार, स्टेनली मेकार्थी आदि शिक्षक-शिक्षिकाए उपसिथत थे।

 

 

Comments box may take a while to load
Stay logged in to your facebook account before commenting

[fbcomments]

Participate in exclusive AT wizard

   AT Exclusive    Writers   Photography   Art   Skills Villa